Adani AGM 2024 Updates: एनडीटीवी ग्रुप ने 2023-2024 की अंतिम तिमाही में पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में 59 प्रतिशत का रेवेन्यू ग्रोथ दर्ज किया
नई दिल्ली:
अदाणी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani) ने आज ग्रुप की सालाना आम बैठक (AGM) में कहा कि ग्रुप की मीडिया कंपनी NDTV ने पिछले एक साल में रीजनल लेवल स्तर पर अपनी उपस्थिति बढ़ाई है. इसके साथ ही कंपनी के डिजिटल ट्रैफिक में भी इजाफा हुआ है.
गौतम अदाणी ने कहा,"हमारी मीडिया संस्था NDTV ने रीजनल लेवल पर अपनी उपस्थिति का विस्तार किया और डिजिटल रूप से तरक्की की है,जिसके चलते ग्लोबल डिजिटल ट्रैफिक में 39% वृद्धि हुई है. हम जो कार्यक्रम प्रसारित करना चाहते हैं,उनकी क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए,हमने नेक्सट जेनरेशन डिजिटल इंफ्रास्टक्चर में भी निवेश किया है,और मुंबई के बीकेसी और दिल्ली के एनसीआर में नई सुविधाएं स्थापित की हैं."32वीं एजीएम को संबोधित करते हुए उन्होंने NDTV की डिजिटल ग्लोबल व्यूवरशिप में वृद्धि के बारे में भी बताया. अदाणी समूह के चेयरमैन ने ब्रॉडकास्टिंग कैपेबिलिटी और प्रोग्राम क्विलिटी को बेहतर करने के उद्देश्य से नेक्सट जेनरेशन डिजिटल इंफ्रास्टक्चर में एनडीटीवी के रणनीतिक निवेश की ओर इशारा किया,जिसमें मुंबई के बीकेसी और दिल्ली के एनसीआर में नई सुविधाएं शामिल हैं.
पिछले वित्त वर्ष में एनडीटीवी ग्रुप ने एनडीटीवी एमपी-सीजी,एनडीटीवी राजस्थान और एनडीटीवी प्रॉफिट के लॉन्च के साथ अपनी उपस्थिति का विस्तार किया. इसके अलावा,1 मई को एनडीटीवी मराठी लॉन्च किया गया है.
(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited,an Adani Group Company.)
हमारी क्यूरेट की गई सामग्री का अन्वेषण करें, ग्राउंडब्रेकिंग नवाचारों के बारे में सूचित रहें, और विज्ञान और तकनीक के भविष्य में यात्रा करें।
© प्रौद्योगिकी सुर्खियाँ
गोपनीयता नीति